Motorola Edge 50 5G review in hindi | Motorola Edge 50 5G price in india

38

Motorola Edge 50 5G review in hindi > दोस्तों, अगर आप 25000 से कम का मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट 25000 के अंदर है, तो हम आपके लिए एक बेहतरीन मोबाइल लेकर आए हैं। जी हां दोस्तों, हम आपके लिए लेकर आए हैं Motorola कंपनी का Motorola Edge 50 5G। यह मोबाइल आपको 8GB

रैम और 12GB रैम में देखने को मिल जाएगा। इसके अलावा, इस मोबाइल में कई सारे फीचर्स दिए गए हैं जिनका इस्तेमाल करके आप कई सारे काम कर सकते हैं। यह मोबाइल अगस्त में लॉन्च होने वाला है और इस मोबाइल का बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा देखने को मिलेगा। इस मोबाइल में कैमरा भी आपको हाई क्वालिटी का मिलेगा।

अगर आप इस मोबाइल को खरीदने की सोच रहे हैं और आप इस मोबाइल से संबंधित और जानकारी जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहें, क्योंकि हम हमारे इस आर्टिकल में आपको Motorola Edge 50 5G के बारे में सारी जानकारी विस्तार से उपलब्ध कराएंगे।

motorola edge 50 5g features and specifications

अगर Motorola Edge 50 5G के फीचर्स की बात करें तो आपको इस मोबाइल में कई सारे फीचर देखने को मिलते हैं। इसमें 6.7 इंच की OLED फुल HD डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रेगन का लेटेस्ट जेनरेशन प्रोसेसर दिया गया है। आपको इसमें 8GB और 12GB RAM वेरिएंट्स देखने को मिलते हैं। स्टोरेज की बात करें तो यह आपको 256GB और 512GB स्टोरेज ऑप्शन्स में उपलब्ध है।

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जबकि फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है। इसमें 65W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है और 4500mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। इस मोबाइल में एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ, NFC आदि फीचर्स दिए गए हैं। पोर्ट्स की बात करें तो इसमें आपको USB टाइप-C चार्जर मिलेगा और 3.5mm हेडफोन जैक भी दी गई है। फिंगरप्रिंट सेंसर इन-डिस्प्ले दिया गया है। वजन की बात करें तो यह मोबाइल काफी लाइटवेट है और इसका वजन 187 ग्राम है। इस मोबाइल के रंग विकल्पों में आपको काला, नीला, और सिल्वर रंग देखने को मिलेंगे।

motorola edge 50 5g camera 

अगर Motorola Edge 50 5G की बात की जाए तो इस मोबाइल में आपको प्राइमरी में तीन कैमरा देखने को मिलते हैं, जिसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, इसमें सेकंड कैमरा अल्ट्रा वाइड कैमरा है जो 13 मेगापिक्सल का है और यह तकरीबन 120 डिग्री का फील्ड व्यू कैप्चर करता है। डेप्थ सेंसर की बात करें तो यह 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का है।

फ्रंट कैमरा से आप किसी भी प्रकार की वीडियो बना सकते हैं क्योंकि इसमें पोट्रेट रिकॉर्डिंग होती है और फुल एचडी में सेल्फी क्लिक कर सकते हैं। वीडियो रिकॉर्डिंग में 4K सपोर्ट दिया गया है। नाइट मोड में यह काफी अच्छे फोटो क्लिक करता है। इसके अलावा, कैमरा में AI फीचर्स भी ऐड किए गए हैं, मतलब आप AI के द्वारा फोटो खींचते समय इसमें एडिटिंग कर सकते हैं।

motorola edge 50 5g launch date in india

अगर हम Motorola Edge 50 5G मोबाइल के लॉन्च की बात करें तो इस मोबाइल की लॉन्च डेट अगस्त में देखने को मिलेगी क्योंकि यह मोबाइल भारतीय बाजार में 1 अगस्त को लॉन्च होने वाला है। अगर आप इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो आपको 1 अगस्त तक इंतजार करना होगा। आप इस मोबाइल को 1 अगस्त के बाद अमेज़न, फ्लिपकार्ट,

और आधिकारिक वेबसाइट से काफी आसानी से खरीद पाएंगे। इसके अलावा, आप इस मोबाइल को Motorola के स्टोर से भी 1 अगस्त के बाद खरीद सकते हैं। अगर आप किसी रिटेलर से इस मोबाइल को लेते हैं तो यह 1 अगस्त के बाद पूरे भारतवर्ष में उपलब्ध हो जाएगा। आप इसे 1 अगस्त के बाद कहीं से भी काफी आसानी से खरीद सकते हैं।

motorola edge 50 5g price in india

अगर आप Motorola Edge 50 5G लेना चाहते हैं तो आपको तकरीबन 25000 रुपए खर्च करने होंगे। यह मोबाइल 25000 रुपए की कीमत में पूरे भारत में लॉन्च होने की संभावना है। हालांकि, अगर आप इसे बड़ी-बड़ी वेबसाइट्स पर देखेंगे तो वहां पर इसकी कीमत 27999 रुपए दी गई है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मोबाइल आपको 25000 रुपए में मिल जाएगा। इसका पता तो 1 अगस्त के बाद ही चलेगा कि यह मोबाइल 25000 के अंदर आता है या 25000 से ऊपर आता है। लेकिन इस मोबाइल में आपको कई सारी सुविधाएँ देखने को मिलेंगी।

Motorola Edge 50 5G review in hindi

विवरण विस्तार
डिस्प्ले 6.7 इंच की OLED फुल HD डिस्प्ले, 144Hz रिफ्रेश रेट
प्रोसेसर स्नैपड्रेगन का लेटेस्ट जेनरेशन प्रोसेसर
रैम 8GB और 12GB
स्टोरेज 256GB और 512GB स्टोरेज ऑप्शन्स
रियर कैमरा 50MP (प्राइमरी) + 13MP (अल्ट्रा वाइड) + 2MP (डेप्थ सेंसर)
फ्रंट कैमरा 32MP
बैटरी 4500mAh, 65W फास्ट चार्जिंग
ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 14
कनेक्टिविटी वाईफाई, ब्लूटूथ, NFC
पोर्ट्स USB टाइप-C, 3.5mm हेडफोन जैक
फिंगरप्रिंट सेंसर इन-डिस्प्ले
वजन 187 ग्राम
रंग विकल्प काला, नीला, सिल्वर

Motorola Edge 50 5G कैमरा

कैमरा प्रकार मेगापिक्सल फीचर्स
प्राइमरी कैमरा 50MP OIS, PDAF, LED फ्लैश, HDR, पैनोरमा
अल्ट्रा वाइड कैमरा 13MP 120 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू
डेप्थ सेंसर 2MP बोकेह इफेक्ट, पोर्ट्रेट मोड
फ्रंट कैमरा 32MP पोर्ट्रेट रिकॉर्डिंग, फुल एचडी सेल्फी, 4K सपोर्ट

लॉन्च डेट और कीमत

विवरण विस्तार
लॉन्च डेट 1 अगस्त
खरीदने के विकल्प अमेज़न, फ्लिपकार्ट, आधिकारिक वेबसाइट, Motorola स्टोर
अनुमानित कीमत ₹25,000 (कुछ वेबसाइट्स पर ₹27,999)

Motorola Edge 50 5G review in hindi final word

दोस्तों, जैसा कि आपने इस आर्टिकल में पढ़ा है, हमने Motorola Edge 50 5G review in hindi के बारे में सारी जानकारी विस्तार से प्रदान की है, जैसे कि यह मोबाइल किस कीमत में आ रहा है, इसमें कितनी RAM है और यह मोबाइल भारत में कब लॉन्च होगा। अगर आपने इस आर्टिकल को पूरा पढ़ लिया है और आपको इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद Motorola Edge 50 5G के बारे में सारी जानकारी विस्तार से मिल गई है, तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें कमेंट करके जरूर बताएं कि आपको हमारे द्वारा लिखा गया आर्टिकल कैसा लगा। धन्यवाद!

Related Posts

Previous articleSamsung Galaxy Z Fold 6 Review in Hindi | Samsung Galaxy Z Fold 6 price in india
Next articlePOCO M6 Plus 5G review | POCO M6 Plus 5G price
हेलो दोस्तों मेरा नाम मनोज मीना है मैं बीए फाइनल ईयर का छात्र हूं मुझे बायोग्राफी लिखना काफी पसंद है क्योंकि हिंदी में ज्यादातर जानकारी किसी के बारे में भी उपलब्ध नहीं होती इसीलिए मैं ज्यादातर जानकारी इकट्ठी कर कर पॉपुलर पर्सन के बारे में बायोग्राफी लिखता हूं आप मुझे इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो भी कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here